0.9 C
London
Wednesday, February 8, 2023
HomeBreaking Newsझारखंड पुलिस के 14 आईपीएस सहित 865 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

झारखंड पुलिस के 14 आईपीएस सहित 865 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

Date:

Related stories

spot_imgspot_img

रांची। झारखंड पुलिस के अधिकारियों और पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस का संक्रमण दिन पर दिन तेजी से फैल रहा है। झारखंड पुलिस मुख्यालय के आंकड़े के अनुसार झारखंड पुलिस के 14 आईपीएस सहित 865 अधिकारी और पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाये गये है। इनमें अब तक 341 कर्मी ठीक हो गए है, जबकि 524 अधिकारी व कर्मी कोरोना संक्रमित है।

इन 14 आईपीएस में झारखंड पुलिस मुख्यालय में दो, जंगल वार फेयर स्कूल नेतरहाट में दो, पीटीसी पदमा में एक, आईआरबी पांच में एक, जैप पांच में एक, जैप छह में एक, गोड्डा में एक, कोडरमा में एक, लातेहार में एक, गढ़वा में एक, रांची में एक, जमशेदपुर में एक, गुमला में एक आईपीएस हैं।

झारखंड पुलिस के 865 पुलिस अधिकारी व कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें 341 ठीक हो गए। संक्रमित होने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मियों में 14 आईपीएस, तीन एएसपी, 14 डीएसपी, 28 इंस्पेक्टर, सूबेदार और मेजर, 94 एसआई और सार्जेंट मेजर, 76 एएसआई, 78 चालक और हवलदार, 454 आरक्षी और चालक आरक्षी इसके अलावा 104 अन्य पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित हुए हैं। पुलिस मुख्यालय ने सभी पुलिसकर्मियों को मास्क और सैनिटाइजर लगाकर कार्य करने को कहा है।

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories

spot_img